MP Election: पीएम मोदी का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कहा- कुर्सी के लिए समाज को बांटती है कांग्रेस

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे मतदान की तारीख  पास आ रही है वैसे-वैसे तमाम नेता जनता के बीच जाकर उन्‍हें लुभाने की तमाम कोशिशों में जुटे हुए है. बता दें कि प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है. ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दमोह पहुंचे. यहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीयत ठीक नहीं थी. कांग्रेस के राज्य में गरीब और गरीब होते गए और अमीर और अमीर होते गए. कांग्रेस सालों से केवल झूठ बोलने का काम कर रही है.

सालों से झूठ बोलती आ रही कांग्रेस
पीएम नरेंद्र मोदी ने दमोह में कहा, “वर्षों से कांग्रेस देश से एक ही झूठ बार-बार बोलती आ रही है, गरीबी खत्म करने का नारा देती रही, लेकिन कांग्रेस कभी गरीबी खत्म नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेस के नेताओं की नीयत ठीक नहीं थी. कांग्रेस के राज्य में गरीब और गरीब होते गए और अमीर और अमीर होते गए. कांग्रेस के लिए देश और राज्य का विकास जरूरी नहीं बल्कि उनके लिए सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है. 2014 तक जब 10 साल कांग्रेस को मौका दिया गया था तब उस समय के प्रधानमंत्री क्या करते थे. आपको पता नहीं था उस समय पीएम रिमोट से चलते थे और आज कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चलते हैं.”

गरीबों का पैसा छीनती है कांग्रेस
पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि “यह कांग्रेस पार्टी से सचेत रहने का समय है. यह वह पार्टी है जो गरीबों का पैसा छीनती है, घोटाले करती है और कुर्सी के लिए समाज को बांटती है. कांग्रेस के लिए राज्य और देश का विकास महत्वपूर्ण नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से नियंत्रित होते हैं. वह ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. जब रिमोट काम करता है तो सनातन (धर्म) को गाली देते हैं. कल, जब रिमोट काम नहीं कर रहा था तो उन्होंने पांडवों के बारें में बात की और कहा कि पांच पांडव हैं भाजपा में. हमें गर्व है कि हम पांडवों के बताए रास्ते पर चल रहे हैं.”

यह भी पढ़ें- Varanasi: देव दीपावली पर पांच लाख पर्यटकों के आने की उम्मीद, घाटों पर होगी अभूतपूर्व सुरक्षा

भ्रष्टाचारियों पर नहीं रुकेगी कार्रवाई
उन्होंने कहा कि “करप्शन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आज भी कांग्रेस दिन रात मुझे गाली देती है. जमानत पर जिंदगी गुजारने वाले हमें गाली देते हैं. चाहे मुझे जितनी गाली दें, भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं रुकेगी. आज वो जमाना चला गया जब केंद्र पैसा भेजे और बीच से कोई पंजा उस पैसे को लूट पाए.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *