बॉक्‍स ऑफिस पर नाकाम रही ‘लाइगर’

मनोरंजन। इन दिनों हिंदी फिल्मों के हालात सही नहीं हैं। पिछले हफ्ते रिलीज हुई पैन इंडिया फिल्म लाइगर के हालात भी सही नहीं हैं। पैन इंडिया फिल्म होने के बावजूद भी लाइगर कमाई के मामले में पिछड़ रही है। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्‍मों का बोलबाला है। साउथ की ज्यादातर फिल्में सफल हो रही हैं।

लाइगर:-
लाइगर फिल्‍म से साउथ के अभिनेता विजय देवरकोंडा ने हिंदी फिल्‍म में अपनी शुरुआत की है। अनन्या पांडे भी साउथ इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन लाइगर उम्मीद के मुताबिक बिल्कुल भी कलेक्शन नहीं कर रही है। दिन प्रतिदिन फिल्म के कारोबार में गिरावट होती जा रही है। लाइगर को पांच भाषाओं को देश भर के तकरीबन 2,500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

इसके बावजूद यह फिल्म कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। 16 करोड़ रुपये की ओपनिंग होने के बाद फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई आधे से भी कम रह गई। पांचवें दिन इस फिल्म ने तकरीबन सिर्फ 2.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से अब तक ने फिल्म सिर्फ 38.6 करोड़ का कारोबार किया है।

कार्तिकेय 2:-
तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती जा रही है। ये फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है और दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। टिकट खिड़की पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस रहस्यमय एक्शन एडवेंचर फिल्म ने तीसरे वीकएंड में भी अपनी जबरदस्त पकड़ बनाए रखी है और हिंदी वर्जन में 4.42 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है। इसी के साथ फिल्म ने अब हिंदी में कुल 23.71 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ‘कार्तिकेय 2’ अगले कुछ दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। 16 दिनों के बाद इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ सहित दुनिया भर में 95 करोड़ की कमाई की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *