‘कार्तिकेय 2’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

मनोरंजन। फिल्म ‘कार्तिकेय 2’  के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने रिलीज के बाद से जो रफ्तार पकड़ी है वो अभी भी थमती नहीं दिख रही है। लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने की वजह से फिल्म को जबरदस्त फायदा हुआ। तेलुगू के साथ ही हिंदी भाषा में इस फिल्म को लेकर लोगों का रुझान लगातार बना हुआ है।

निखिल सिद्धार्थ अभिनीत यह फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शापदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कहानी दमदार होने की वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है। कम बजट में बनी यह फिल्म कमाई के मामले में अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे दिग्गज स्टार की फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। 12वें दिन भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 2.65 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने 11वें दिन यानी मंगलवार को 3.05 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म ने तेलुगू भाषा में 1.9 करोड़ और हिंदी में 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, 10वें दिन भी फिल्म का कलेक्शन 2.93 करोड़ था। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 60.05 करोड़ हो गया है। फिल्म के कलेक्शन से यह साफ है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ अपनी पकड़ बना रखी है।

फिल्म में निखिल के अलावा अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। चंदू मोंदेती के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई ‘कार्तिकेय’ का दूसरा भाग है। इस फिल्म को केवल दर्शकों की ही नहीं बल्कि समीक्षकों की भी सराहना मिली है। अब तक कई फिल्मी कलाकार भी ‘कार्तिकेय 2’ खुलकर तारीफ कर चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *