बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘जुग जुग जियो’

मनोरंजन।  कियारा आडवाणी इन दिनों बॉक्स ऑफिस का लकी चार्म बनी हुई हैं। उनकी पिछली फिल्म भूल भूलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई तो एक बार फिर उनकी ‘जुग जुग जियो’ ने कलेक्शन के मामले में धमाल मचा दिया है।

रविवार को फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने करीब 15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। शनिवार के मुकाबले करीब 20 फीसदी का इजाफा रहा। शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये की कमाई, शनिवार को 12.55 करोड़ रुपये और रविवार करीब 15 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

कुल मिलाकर फिल्म का पहले वीकएंड का कलेक्शन 36.88 करोड़ रुपये हो चुका है जो फिल्म की लागत के हिसाब से अच्छा कहा जा सकता है। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ अपनी रिलीज के तीसरे दिन से ही सिनेमाघरों से उतरने लगी है। करीब 10 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन करीब 45 लाख रुपये रहा और शनिवार को इसके कलेक्शन में और गिरावट के साथ इसका कलेक्शन करीब 30 लाख रुपये बताया जा रहा है।

शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म ‘निकम्मा’ दूसरे हफ्ते में अधिकतर सिनेमाघरों से उतर चुकी है। सिर्फ 45 लाख रुपये की ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने पहले वीकएंड में 1.39 करोड़ रुपये और पूरे हफ्ते में 1.77 करोड़ रुपये कमाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *