जुग जुग जियो का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन…

मनोरंजन। शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्में दर्शकों का मनोरंजन तो कर ही रही हैं साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने की भी उम्मीद रखती हैं। हर शुक्रवार रिलीज होने वाली इन फिल्मों में से कई अपनी उम्मीदों पर खरी उतरती हैं तो वहीं कई को काफी कम में ही संतुष्ट होना पड़ता है।

ऐसा ही कुछ बीते दिनों रिलीज फिल्मों में के साथ देखने को मिला। पिछले शुक्रवार को रिलीज फिल्म जुग जुग जियो इन दिनों  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ की वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से विदाई हो चुकी है। दूसरी तरफ कार्तिक और कियारा की फिल्म भूल भुलैया भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। तो आइए जानते हैं इन फिल्मों की बुधवार को हुई कमाई के बारे में-  

जुग जुग जियो :-

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों द्वारा मिल रही प्रतिक्रिया से ही फिल्म ने छह दिनों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। 24 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की छठवें दिन की हुई कमाई ने अपने पहले बुधवार को चार करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

777 चार्ली:-

रक्षित शेट्टी स्टारर कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ की कहानी और किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद फिल्म काफी धीमी गति से कमाई कर रही है। 20वें दिन हुए फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो इस फिल्‍म ने अपने रिलीज के तीसरे बुधवार को करीब 80 लाख रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही अब इस फिल्म ने अभी तक कुल ने अपने 19वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 0.80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

विक्रम:-

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम भले ही हिंदी पट्टी पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन घरेलू बाजार में यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्श कर रही है। फिल्म ‘विक्रम’ ने 27वें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब एक करोड़ रुपये अपनी झोली में डाले। इसके साथ ही देशभर में अब फिल्म की कुल कमाई आंकड़ा 235.96 करोड़ के आसपास पहुंच गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *