Jalandhar: मर्सिडीज कार ने बाइक को मारी टक्‍क्‍र, दो लोगों की मौत    

Jalandhar: पंजाब के जालंधर-लुधियाना हाईवे पर गोराया के पास सोमवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो युवको की मौत हो गई. दरअसल, एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने मोटरसाइकिल पर जा रहे दो युवकों को पहले पीछे से टक्कर मारी और इसके बाद उन्हें घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गई. इससे मोटरसाइकिल को आग लग गई, जिस कारण दोनों युवकों के शरीर काफी जल गए थे.

बता दें कि ये हादसा गोराया की अट्टा नहर के पास हुआ है. हादसे के चश्मदीद फिल्लौर के गांव अशाहूर के विक्की ने पुलिस को बताया कि हादसे के वक्त वह मोटरसाइकिल सवारों के पीछे ही आ रहा था. दोनों युवक कुछ दूर पहले ही एक पैलेस से निकले थे. 

Jalandhar: घायल होने के कारण बाइक के साथ ही जले

वहीं, पीछे से आ रही मर्सिडीज कार काफी तेज रफ्तार में थी, कार की बाइक सवारों से टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बाइक सवार दोनों युवको को बाइक के साथ करीब 40 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. इतना ज्यादा घसीटने के बाद दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए थे. साथ ही उनकी बाइक में आग लग गई थी. इसके बाद कार चालक दोनों को बचाने के बजाय मौके से भाग गया. 

हालांकि उसने दोनों को किसी तरह आग से अलग किया और घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद थाना गोराया के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह और जांच अधिकारी हरभजन सिंह गिल देर रात मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Jalandhar: युवको की नहीं हो सकी पहचान

वहीं, पुलिस ने मौके से आरोपी की कार और बाइक का बचा हुआ ढांचा अपने कब्जे में ले लिया है.  हालांकि रात अधिक होने के कारण दोनो युवको की पहचान न हो सकी. फिलहाल, पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान करने के लिए फोटो सर्कुलेट कर दिए हैं और अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़े:-Subhash Chandra Bose: सुभाष चंद्र बोस के अनमोल कोट्स, जो युवाओं में भर देंगे ऊर्जा और जोश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *