नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘अखंडा’ का हिंदी में ट्रेलर हुआ रिलीज

मनोरंजन। साउथ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ वर्षो से खूब बोलबाला दिख रहा है। इसी के चलते कई तेलुगु से लेकर मलयालम और कन्नड़ आदि भाषाओं की फिल्मों को मेकर्स भी एक के बाद एक हिंदी में भी रिलीज कर रहे हैं। अब नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘अखंडा’ को भी हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वहीं इसका धमाकेदार हिंदी ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें नंदमुरी बालकृष्ण दमदार अंदाज दिख रहें है।

फिल्म अखंडा वर्ष 2021 में तेलुगु भाषा में रिलीज हो चुकी है और  अब करीब एक वर्ष से ज्यादा समय के बाद यह दोबारा से सिनेमाघरों में हिंदी में  दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म ‘अखंडा’ ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। इसी वजह से इस फिल्म को हिंदी में भी लाया जा रहा है।ऐसे में अगर आप साउथ फिल्मों और नंदमुरी बालकृष्ण के फैन हैं और भाषा की वजह से ये फिल्म नहीं देखी है तो एक बार फिर आपको फिल्म देखने का मौका मिल रहा है।

‘अखंडा’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी और नंदमुरी बालकृष्ण के जबरदस्त एक्शन और धमाकेदार डायलॉग्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हिंदी ट्रेलर देखने के बाद आप भी इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे। फिल्म अखंडा 20 जनवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *