पोस्टर के साथ ‘एंटमैन’ का हिन्दी ट्रेलर हुआ रिलीज

मनोरंजन। मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘वकांडा फॉरएवर’ के बाद ‘एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ जल्द ही सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है। ऐसे में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के पांचवें चरण की शुरुआत हो गई है। आज मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘एंटमैन’ का धमाकेदार ट्रेलर हिंदी में रिलीज हो गया है, जिसमें एमसीयू का अब तक का सबसे शक्तिशाली विलेन: कांग द कॉन्करर नजर आने वाला है। ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं, फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आया है, जिसे शानदार रिस्पांस मिल रहा है।

हालिया रिलीज इस पोस्टर में एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ का नया पोस्टर ‘एंट-मैन’ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। पोस्टर में ‘एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ के सभी सुपर हीरो एक साथ नजर आ रहे हैं।  इस पोस्‍टर को देखकर फैंस पूरी तरह से उत्साहित हैं। फिल्म का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरों के अनुसार ‘एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ फिल्म में 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एंटमैन अंग्रेजी के अलावा भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *