Election 2024: BSP की कद्दावर नेता ममता शाक्य BJP में शामिल, अन्‍य कई नेताओं ने भी थामा भाजपा का दामन

Election 2024: लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही सभी पार्टियों में नेताओं का इस्‍तीफा देने तथा शामिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में बहुजन समाज पार्टी की कद्दावर नेता ममता शाक्य समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गईं.

केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा एवं क्षेत्रीय विधायक हरीश शाक्य ने ममता शाक्‍य को पार्टी की सदस्यता दिलाई. बता दें के ममता शाक्‍य के अलावा भी बसपा और सपा से आए कई और नेताओं ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है.

Election 2024: 2015 में की थी राजनीति की शुरुआत

बता दें कि बांस बरौलिया गांव की मूल निवासी ममता शाक्य ने साल 2015 में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जिला पंचायत क्षेत्र बांस बरौलिया से चुनाव जीतकर अपनी राजनीति की शुरुआत की थी. वहीं, 2022 में उन्‍होंने बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर विधान सभा चुनाव लड़ा थीं. उस समय वो करीब 32,000 वोट पाकर तीसरे स्थान पर रही थीं.

Election 2024: ये लोग भी बीजेपी में हुए शामिल

ममता शाक्य के नेतृत्व में बसपा के जिला प्रभारी एवं सपा के पिछड़ा वर्ग के पूर्व जिलाध्यक्ष रामेश्वर शाक्य, जन अधिकार पार्टी के पूर्व जिला प्रभारी हरविलास शाक्य, सपा के जिला उपाध्यक्ष हीरालाल शाक्य, नानक चन्द्र कुशवाहा, मुशाहिद मलिक, बसपा विधान सभा प्रभारी सहसवान गजेंद्र तोमर, सौरव सागर, टिंकू शाक्य, अरविंद मौर्य, गंगा सहाय मौर्य, हरिओम शाक्य, राकेश शाक्य शामिल हुए हैं.

ये भी पढ़े:- Weather: देशभर में चुभती-जलती गर्मी का कहर, कई राज्‍यों में लू का अलर्ट   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *