‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ फिल्‍म की टीजर रिलीज की डेट जारी…

मनोरंजन। अभिनेता आर माधवन बीते दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट को लेकर काफी चर्चा में थे। इस फिल्म में हर किसी को माधवन का अभिनय काफी पसंद आया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अब अभिनेता जल्द ही एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही  में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

अभिनेता आर माधवन जल्द ही नई फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई थी। अब मेकर्स ने इस फिल्म के टीजर रिलीज की तारीख का भी एलान कर दिया है। सामने आई जानकारी के अनुसार फिल्म का टीजर 17 अगस्त यानी कल रिलीज किया जाएगा। टीजर रिलीज की जानकारी देते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा,  आखिर क्या सच क्या झूठ? यहां हर मोड़ पर धोखा है।

आर माधवन की इस फिल्म की शूटिंग कोरोना काल में शुरू हुई थी। इस फिल्म में माधवन के अलावा अभिनेता अपार शक्ति खुराना, दर्शन कुमार भी नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म को भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म से निर्माता भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

धोखा- राउंड डी कॉर्नर एक सस्पेंस अधारित फिल्म है। इस फिल्म में दर्शकों को सभी किरदारों के नेगेटिव रोल देखने के लिए मिलेंगे। ट्विस्ट और टर्न से भरपूर यह फिल्म एक शहरी कपल की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *