ब्रह्मास्त्र’ ने वर्ल्डवाइड किया 160 करोड़ का कलेक्शन….

बॉलीवुड-टीवी मसाला। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने शुक्रवार को  बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग की है। हालांकि रिलीज के पहले फिल्म का बहुत तेजी से बायकॉट किया गया था, लेकिन ये फिल्म विरोध से आगे निकलते हुए ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 410 करोड़ रूपये के बजट में ये फिल्म बॉलीवुड में अब तक की सबसे महंगे बजट वाली फिल्म कही जा रही है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन का आंकड़ा देखकर ये कहा जा सकता है कि अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत रंग ला रही है।
अयान मुखर्जी की साई-फाई फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म के कलेक्शन में जोरदार इजाफा देखने को मिला है। दूसरे दिन पूरे देश में इस फिल्म ने लगभग 41.50 करोड़ की कमाई कर डाली है। दो दिनों में फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर कुल 77 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 20 फीसदी का उछाल देखने को मिला है, जो कि ब्रह्मास्त्र के लिए पॉजिटिव संकेत है।
वर्ल्डवाइड 8,913 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ के ग्रॉस वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो ब्रह्मास्त्र के पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन 75 करोड़ और दूसरे दिन के कलेक्शन 85 करोड़ को साथ मिलाकर देखा जाए तो फिल्म अब तक 160 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है। वहीं पहले दिन ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की थी।
आलिया और रणबीर की फिल्म जब से रिलीज हुई है, दोनों अपने फैंस और दर्शकों से इसे देखने की गुजारिश कर रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम रोल में हैं। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *