बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता का निधन

मुंबई।  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का आज निधन हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक आयुष्मान के पिता को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्‍हे फोर्टिल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्‍होने अतिंम सास ली। बता दें कि आयुष्‍मान के पिता पंडित पी खुराना एक जाने-माने एस्ट्रोलॉजर थे। हांलाकि इनके मौत के कारणों की आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

कई दिनों से हर्ट की समस्या
रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना बीते कुछ दिनों से परेशान थे। उन्हें हर्ट की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा थी। जिसका इलाज भी पिछले कुछ समय से लगातार जारी थी। शुक्रवार को अचानक परेशानी होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान पंडित पी खुराना ने अंतिम सांस ली।

आयुष्मान खुराना अपने पिता के काफी करीब रहे हैं। फादर्स डे पर आयुष्मान ने अपने पिता के लिए एक नोट भी पोस्ट किया था। जिसमें आयुष्मान ने कहा था, ‘मेरे पिता ने वकालत की पढ़ाई की थी, लेकिन उन्होंने एस्ट्रोलॉजर बनना पसंद किया। उन्हें संगीत, कविता और कला की काफी समझ रही है। उन्ही से कला के प्रति प्रेम मेरे अंदर आया है। आज मैं जो भी हूं उसमें मेरे पिता का बड़ा हाथ है। आपने ही हमें अनुशासन सिखाया और जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। साथ ही हर कदम हौसला बनकर खड़े रहे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *