NIA का बड़ा एक्शन, गैंगस्टर्स के खिलाफ इन राज्यों के 50 जगहों पर की छापेमारी

NIA Action: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने खालिस्‍तानी संगठनों और उनसे जुड़े आतंकियों के खिलाफ बड़ा फैसला लेते हुए देश के कई राज्यों में छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टरों की तलाश में एनआईए ने दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और उत्तराखंड के करीब 50 इलाकों में छापेमारी की है. आतंकवादियों और ड्रग्स डीलर्ज के बीच साठगांठ को खत्म करने के मकसद से एनआईए ने यह कदम उठाया है.

इकट्ठा किए गए कई सारे सबुत

मिली जानकारी के अनुसार, खालिस्तानी संगठनों से जुड़े गैंगस्टर्स के हवाला ऑपरेटर्स और लॉजिस्टिक कॉर्डिनेटर की धरपकड़ के लिए एनआईए ने पंजाब में 30, राजस्थान में 13, हरियाणा में 4, उत्तराखंड में 2 और दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश में एक-एक ठिकाने पर छापेमारी की है. खालिस्तान-आईएसआई और गैंगस्टर नेक्सस के खिलाफ कई सारे सबुत इकट्ठा किए गए हैं.

राजस्थान-उत्तराखंड में छापेमारी जारी

वहीं राजस्थान के गंगासागर जिले के सूरतगढ़ और रजियासर में एनआईए की छापेमारी जारी है. सूरतगढ़ में एक छात्र नेता के आवास पर छापेमारी की गई है. इसके अलावा जांच एजेंसी ने उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के बाजपुर थाना क्षेत्र में एक गन हाउस पर भी छापा मारा, जहां वह हथियारों की जांच की जा रही है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *