ASEAN: आसियान समिट में शामिल होने के लिए जकार्ता पहुंचे PM मोदी, We Love Modi से गूंज उठा शहर

ASEAN Summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए इंडोनेशिया के जकार्ता पहुंचे। पीएम मोदी के वहां पहुंचते ही जकार्ता हवाईअड्डे के बाहर आए प्रवासी भारतीयों की भीड़ लग गई। बच्‍चों से  लेकर बड़े, बुढों सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ने उनका शानदार स्वागत किया। साथ ही पूरा शहर मोदी-मोदी और भारत माता के जयकारों से गूंज उठा।

आपको बता दें कि प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह करीब 4:30 पर जकार्ता पहुंचे, जहां पीएम मोदी 20वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन और 18वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे।। पीएम मोदी ने भी प्रवासी भारतीयों से मुलाकात की और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। वहां मौजूद लोगों ने कहा कि पीएम मोदी के इंडोनेशिया आने से बहुत खुशी मिली है।

इसके बाद पीएम मोदी जकार्ता के होटल पहुंचे, जहां पर भारतीय और इंडोनेशियाई समुदाय के लोगों ने सांस्कृतिक नृत्य करके उनका स्वागत किया। इसके अलावा, पीएम मोदी से मिलने और उनके स्वागत करने को लेकर इंडोनेशियाई समुदाय के लोगों में भी अलग चमक देखने को मिली। लोगों ने कहा कि हम इंडोनेशिया से हैं, लेकिन भारत से प्यार करते हैं। हम पीएम मोदी से मिलने और इंडोनेशिया में उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। इस दौरान WE LOVE MODI के जमकर नारे लगे।

वहीं, सांस्कृतिक नृत्य से पीएम मोदी का स्वागत किया गया। प्रवासी भारतीयों ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए नृत्य करने का मौका मिला। यह हमारे लिए बहुत अच्छा अनुभव था। उन्हें देखना वाकई अच्छा है। यह हम सभी के लिए एक यादगार अनुभव है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *