अमित शाह आज ओडिशा दौरे पर

भुवनेश्वर। आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भुवनेश्वर व कटक दौरे पर हैं। रविवार रात दोनों नेता भुवनेश्वर पहुंचे। आज अमित शाह ने भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में पूजा अर्चना की।

अमित शाह ने ‘श्रावण मास’ के अंतिम सोमवार को भुवनेश्वर में लिंगराज मंदिर से अपना दौरा शुरू किया। इसके बाद वे नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म स्थल का दौरा करने के लिए कटक जाएंगे।

गृह मंत्री उड़िया बाजार से इंडोर स्टेडियम तक एक रोड शो भी करेंगे। स्टेडियम में वह उड़िया दैनिक अखबार ‘प्रजातंत्र’ के 75वें वर्षगांठ समारोह में हिस्सा लेंगे। इस अखबार की स्थापना पूर्व मुख्यमंत्री हरेकृष्ण महताब ने की थी। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी शामिल होंगे और बीजू जनता दल (बीजद) के कार्यकर्ताओं ने भी उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की हैं।

कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल:-
अमित शाह कटक में भाजपा के मुख्यालय पर पार्टी की प्रदेश इकाई की कोर समिति की बैठक करेंगे। बाद में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2001 में गुजरात का मुख्यमंत्री बनने से लेकर अगले 20 वर्षों तक के कार्यकाल पर एक किताब ‘मोदीएट20 : ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ के ओडिशा संस्करण का विमोचन करेंगे। शाह सोमवार रात ओडिशा से रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *