‘स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

मनोरंजन। ‘स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है।  इस ट्रेलर में अद्भुत दृश्य दिखाए गए हैं। फैंस काफी समय से ब्लॉकबस्टर एनिमेटेड फिल्म ‘स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ का इंतजार कर रहे हैं। अब इसके निर्माताओं ने दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर के साथ ट्रीट किया है। यह फिल्म दो जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

फिल्म के ट्रेलर में माइल्स मोरालेस का सफर दिखाया गया है। माइल्स को उनकी गर्लफ्रेंड ग्वेन स्टेसी मिलती हैं, जो उन्हें स्पाइडर वर्स लेकर जाती हैं। इसके बाद कई सारे स्पाइडर मैन एक्शन और लड़ाई करते हुए दिखते हैं। ट्रेलर में स्पाइडर मैन की अलग-अलग एनिमेशन सीरीज से अलग-अलग स्पाइडर मैन दिखे। स्पाइडर वुमेन और स्पाइडर मंकी की भी झलक देखने को मिली है।

‘स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ में माइल्स मोरालेस की यात्रा जारी है। ट्रेलर में उन्हें बड़ा होते हुए दिखाया गया है। स्पाइडर मैन मल्टीवर्स में चला जाता है, जहां उनका सामना स्पाइडर-पीपल की एक टीम से होता है, जिस पर उसके अस्तित्व की रक्षा करने का आरोप लगाया जाता है। जब हीरो खतरे को संभालने के लिए संघर्ष करते हैं तो माइल्स अन्य स्पाइडर मैन के खिलाफ खड़ा हो जाता है। माइल्स को यह साबित करना है कि हीरो का मतलब क्या है ताकि वह उन लोगों को बचा सके, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करता है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *