छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड। बॉलीवुड फेमस एक्‍टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मराठी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो गई है। यह अक्षय कुमार की पहली मराठी फिल्म है, जिसका नाम ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ है। एक्‍टर ने एक खास पोस्ट साझा करके फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी और फिर कुछ देर बाद एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज के लुक में नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने लिखा, ‘आज मराठी फिल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका कर पाना मेरे लिए सौभाग्य  की बात है। मैं उनके जीवन से प्रेरण लेकर और मां जिजाऊ के आशीर्वाद से मै पूरा प्रयास करूंगा। आशीर्वाद बनाए रखिएगा।’

वहीं, फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देने के बाद अक्षय कुमार ने एक और पोस्ट साझा किया, जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आ रहे हैं और सामने की ओर चल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘जय भवानी जय शिवाजी’। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को वसीम कुरैशी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जय दूधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकन, विराट मडके, हार्दिक दोशी, सत्या, नवाब खान और प्रवीण तारणे शामिल हैं। यह फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म चार भाषाओं मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *