90 दिन की अतिरिक्त वैधता के साथ 270 जीबी डाटा बिल्कुल फ्री…..

नई दिल्‍ली। अपने मोबाइल फोन में किसी न किसी कंपनी का सिम कार्ड इस्तेमाल जरूर करते होंगे। कॉलिंग से लेकर इंटरनेट चलाने तक के लिए रिचार्ज कराना पड़ता है। वहीं, बाजार में कई कंपनियों के सिम कार्ड और उनके रिचार्ज प्लान्स काफी चर्चा में भी रहते हैं, क्योंकि कई कंपनियां लुभावने ऑफर देकर ग्राहकों को अपनी ओर खींचती है। लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि देश की प्रमुख टेलीकॉम निजी कंपनियों को सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल लगातार कड़ी टक्कर दे रही है।

जियो, वीआई और एयरटेल जैसी कंपनियों के साथ देश में बीएसएनएल के भी कई सारे यूजर्स हैं। इसका एक कारण यह भी है कि बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों को शानदार रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहा है। ध्‍यान रहे कि ये खास ऑफर सीमित समय के लिए ही है, क्योंकि यह प्रीपेड प्लान ऑफर 31 मार्च, 2022 तक ही उपलब्ध है। इनमें आपको इंटरनेट के साथ-साथ कई सारे अन्य फायदे भी मिलेंगे। हालांकि ये प्लान थोड़े महंगे हैं, लेकिन ये दोनों प्लान्स अतिरिक्त दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहे हैं।

इसमें 2 जीबी डेली डाटा, 100 एसएमएस हर दिन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दी जाती है। हालांकि, ध्यान रहे केवल 31 मार्च, 2022 तक ही आप इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। बीएसएनएल अपने यूजर्स को 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान में 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता दे रहा है। यदि आप 31 मार्च, 2022 से पहले ये रिचार्ज कराते हैं, तो लगभग तीन महीने की मुफ्त सेवा प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *