Mahakal: जन्मदिन पर बाबा महाकाल के शरण में अक्षय कुमार, क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आए साथ

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड सुपर स्‍टार अक्षय कुमार का आज जन्‍मदिन है। अपने जन्‍मदिन पर अक्षय कुमार परिवार सहित महाकाल दरबार में दर्शन करने पहुंचे।इस दौरान उनके साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन भी नजर आए।

उज्‍जैन स्थित विश्व प्रसिद्ध श्री महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरु ने बताया कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर परिवार सहित बाबा महाकाल के दर्शन करने भस्म आरती में आए हैं, जहां नंदी हॉल से उन्होंने बाबा महाकाल कि इस दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए और बाद में गर्भग्रह के बाहर से भगवान महाकाल का पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ बेटा आरव, भांजी सिमर और बहन अलका हीरानंदानी भी नजर आईं।

इतने लीन हुए की करने लगे नृत्य
आज सुबह भस्म आरती के दौरान अक्षय कुमार बाबा महाकाल की भक्ति में इतने लीन हो गए की भोले शंभू भोलेनाथ के जयकारों पर नाचने गाने लगे। वे तालियां बजा-बजाकर नृत्य करने लगे। इस दौरान एक खास बात यह भी रही की एक्‍टर अक्षय कुमार और उनका बेटा आरव परंपरागत वेशभूषा में शोला पहने नजर आए।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन भी थे साथ
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन भी आज बाबा महाकाल के दर्शन करने भस्म आरती में मंदिर पहुंचे थे जहां वह सफेद कलर के शोले में दिखाई दिए उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन व पूजन करने के साथ ही बाबा महाकाल से वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की विजयश्री की कामना की। आज सुबह भस्म आरती के दौरान जब श्रद्धालुओं फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन को अपने बीच पाया तो वह काफी खुश नजर आए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *