Mahadev Betting App Case: छत्‍तीसगढ़ से गिरफ्तार हुए एक्‍टर साहिल खान, जानें क्‍या है आरोप

Bollywood Actor Sahil Khan Arrest: महादेव बेटिंग ऐप मामले (Mahadev Betting App Case) में मुंबई क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने बॉलीवुड एक्‍टर साहिल खान को हिरासत में लिया है. मुंबई पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने उन्हें छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया है. एक्‍टर को वहां से मुंबई लाया जा रहा है. बता दें कि माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग एप मामले की जांच में अभिनेता साहिल का नाम आया था. इस मामले में मुंबई पुलिस ने एफआईआर में 32 लोगों का नाम लिखा था, जिसमें एक्‍टर का नाम भी शामिल था.

Mahadev Betting App: साहिल खान ने कहा…

साहिल खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई के सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. पुलिस ने साहिल खान की अग्रिम जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि जमानत मिलने पर वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं. कोर्ट ने साहिल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. उधर मुंबई लाए जाने पर पत्रकारों से साहिल खान ने कहा कि उन्हें देश की कानून व्यवस्था पर पूरा यकीन है.

Mahadev Betting App: दाऊद के साथ जुड़े तार

बता दें कि पुलिस ने कोर्ट में कहा था कि इस मामले में शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया है कि अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई मुस्तकीम भी इसमें लिप्‍त है. साहिल खान से उस संदर्भ में पूछताछ करनी है. 67 बेटिंग साइट बनाई हैं और उनके माध्‍यम से लोगों से अवैध रूप से सट्टा लगवाया जाता है. आरोपियों ने पैसे निकालने और जमा करने के लिए 2000 से ज्यादा सिम कार्ड का इस्तेमाल किया है, इन सिम कार्ड को खरीदने के लिए फर्जी दस्‍तावेजों का इस्तेमाल किया गया है.

Mahadev Betting App: कानूनी दांव-पेंच फेल होने पर फरार हुए एक्‍टर

सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने साहिल खान को अंतरिम सुरक्षा दी थी. इसके बाद मुंबई पुलिस द्वारा उनसे तीन घंटे तक पूछताछ की गई थी. अभिनेता को पहली बार दिसंबर 2023 में तलब किया गया था, लेकिन वह गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट का रुख करते रहे. उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में भी अपील की, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. 26 अप्रैल को क्राइम ब्रांच की एक टीम एक्‍टर के घर पहुंची तो वह गायब थे. इसके बाद पुलिस ने एक्‍टर को भगोड़ा घोषित कर दिया था और अब हिरसात में लिया गया है.  


यह भी पढ़ें- Pain Relief: सीढ़ियां चढ़ते वक्त पैरों में होता है दर्द, करें ये एक्सरसाइज मिलेगा आराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *