Fighter Trailer: ‘फाइटर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, देशभक्ति के जज्‍बे में डूबे नजर आए ऋतिक-दीपिका

Fighter Trailer: बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन अपनी हवाई एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 26 जनवरी के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं, फिल्म के गाने और टीजर ने दर्शकों के बीच गजब का जोश पैदा किया था. दर्शकों के इसी उत्साह को और भी बढ़ाने के लिए अब फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज भी कर दिया गया है. बता दें कि ट्रेलर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर वायु सेना अधिकारी बन देशभक्ति के जज्बे में डूबे नजर आ रहे हैं.

Fighter Trailer: फाइटर वो नहीं जो लक्ष्‍य को प्राप्‍त करें…

फाइटर के ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन की आवाज से हुई है, जिसमें वो कह रहे हैं कि फाइटर वह नहीं है, जो लक्ष्य को प्राप्त करता है, बल्कि फाइटर वह है, जो अपने दुश्मनों को ठोक देता है. वहीं, अनिल कपूर बतौर कप्तान सर्वश्रेष्ठ वायु सेना अधिकारियों की एक टीम तैयार कर रहें हैं, जिनमें ऋतिक, दीपिका और करण शामिल हैं. फिर पुलवामा बम ब्लास्ट के बाद सभी फाइटर जंग के लिए तैयार होते हैं और जान की बाजी लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

Fighter Trailer: फाइटर के सामने कई चुनौतियां

इसी बीच सभी फाइटर के सामने कई चुनौतियां हैं, जिन्हें शायद वे अपनी खुशियों की कुर्बानी देकर पार करने वाले हैं. इसके साथ ही ट्रेलर में ऋतिक और दीपिका के बीच की केमेस्ट्री भी दिखी, लेकिन ट्रेलर में संकेत दिया गया कि जंग के मैदान में उन्हें प्यार की कुर्बानी भी देनी होगी. ट्रेलर में ऋतिक और दीपिका देश की खातिर लड़ते हुए नजर आए और उनका दमदार एक्शन अवतार दर्शकों के भी जज्बे को जगाने के लिए काफी है.

Fighter Trailer: मिन्‍नी का किरदार निभा रहीं दीपिका

आपको बता दें कि ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में नजर आएंगे. जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का किरदार निभा रही हैं. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में नजर आएंगे.

Fighter Trailer: फाइटर में ये एक्‍टर शामिल

‘फाइटर’ में ऋतिक रौशन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण के अलावा सहायक भूमिकाओं में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और अन्य समेत एक शानदार स्टार कास्ट है. वहीं, विशाल-शेखर की जोड़ी फिल्म के लिए गाने और मूल स्कोर तैयार कर रही है.

इसे भी पढ़े:-Deepfake: सेलिब्रिटीज के बाद अब क्रिकेटरों तक पहुंची डीप फेक की आंच, सचिन तेंदुलकर बेटी सारा का नाम आने से परेशान  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *