PM Modi Garba Geet: पीएम मोदी ने लिखा गरबा गीत तो ध्वनि ने दी आवाज, नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ सॉन्ग

PM Modi Garba song: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक गरबा गीत लिखा है जिसे नवरात्रि के एक दिन पहले यानी आज रिलीज किया गया. यह गरबा गीत गुजरात की संस्‍कृति की शान और विरासत है. इस गीत को फेमस सिंगर ध्‍वनि भानुशाली ने अपनी आवाज दी है. इस गाने का नाम है गरबो. सॉन्‍ग ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

जेजस्‍ट म्‍यूजिक ने किया तैयार

गरबों सॉन्‍ग पीएम मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए जेजस्‍ट म्‍यूजिक ने इसे तैयार किया है. सिंगर ध्वनि इस परियोजना से जुड़कर बेहद खुश हैं, और दुनिया के सामने इसे पेश करने का सौभाग्य मिलने पर गौरवान्वित महसूस कर रही हैं.

ध्‍वनि ने किया पोस्‍ट

‘गरबो’ को गाने का सौभाग्य हासिल होने पर ध्वनि भानुशाली ने सोशल मीडिया एक्‍स पर एक पोस्ट कर लिखा है, ‘नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा बेहद पसंद आया है. हम एक ताजा लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे. जेजस्ट ने इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में हमारी मदद की है.

वहीं, पीएम मोदी ने ध्वनि के ट्वीट कर ध्वनि विनोद, तनिष्क बागची और जेजस्ट टीम को धन्‍यवाद दिया. लिखा कि धन्‍यवाद गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी. यह कई यादें वापस लाता है. मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा. सोलफुल गरबा.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *