Alia Bhatt: सऊदी अरब में पुरस्कार से सम्मानित हुईं आलिया भट्ट, बोलीं- ‘मेरे लिए यह एक अद्भुत…’

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. पिछले साल आलिया भट्ट को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. वहीं, हाल ही में उन्हें एक बार फिर सऊदी अरब के एक कार्यक्रम में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अवॉर्ड के साथ नजर आ रही हैं.

Alia Bhatt ने किया धन्‍यवाद

दरअसल, सऊदी अरब के इस कार्यक्रम में आलिया भट्ट फिल्मों के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुरस्कार स्वीकार करते हुए आलिया (Alia Bhatt) ने कहा कि ‘इस देश में होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, वह देश जो वर्तमान में हम सभी को एकजुट करने और सिनेमा के नाम पर हम सभी को एक छत के नीचे लाने के लिए बहुत कुछ कर रहा है. आलिया ने कहा कि ऐसा अक्सर नहीं होता है जहां पश्चिम और पूर्व की अनगिनत प्रतिभाएं एक छत के नीचे एक साथ आती हैं और एक-दूसरे का जश्न मनाती हैं. इसलिए ऐसा करने के लिए धन्यवाद.’ 

Alia Bhatt: यह एक अद्भुत रात

आलिया भट्ट ने कहा कि वो फिल्‍मों की दिवानी है और उनके लिए यह रात एक अद्भुत रात है. उन्‍होंने कहा कि मैंने यह पहले भी कहा है कि मुझे लगता है कि जब मैं पैदा हुई थी, तो मैं ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर आई थी. मेरे लिए सिनेमा का यही मतलब है. यदि हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं, तो हमारे जीवन में सबसे बड़ी चीजों में से एक प्यार है. इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जा रही हूं, तो मैं अपने साथ फिल्मों का प्यार और वह प्यार लेकर जा रही हूं, जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया. इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, और यही फिल्मों का जादू है.’ 

Alia Bhatt

इवेंट में आलिया भट्ट ने अपने से बांधा समा

इस इवेंट के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लाल और नीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी साड़ी पर गोल्डन वर्क था. उन्होंने लाइट मेकअप और ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था. सोशल मीडिया पर लोग उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे है. ट्रेडिशनल आउटफिट और सिंपल लुक से आलिया ने इवेंट में समा बांध दिया.

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

वहीं, बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो आलिया भट्ट को फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके शानदार काम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया.  बता दें कि पुरस्कार समारोह का 69वां संस्करण गुजरात में 27 और 28 जनवरी को आयोजित किया जाएगा.

27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी ‘जिगरा’

वहीं, आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी. दरअसल, आलिया ने एक वीडियो के साथ इस फिल्म की घोषणा की थी. उन्‍होंने बताया था कि धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर वह इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं. आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़े:-श्री राम के आराध्य भगवान शिव भी देखेंगे रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम, काशी में होगा लाइव प्रसारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *