Maharashtra: महाराष्ट्र के एक फैक्ट्री में लगी आग, झुलसने से छह लोगों की गई जान

Maharashtra: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस आग में झुलसने की वजह से छह लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. वहीं, दमकल की गाड़ियां कड़ी मश्‍क्‍कत के बाद आग बुझाने में सफल हुई. हालांकि हादसे मे मृतक लोगों को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

Maharashtra: जानिए पूरा मामला

बता दें कि अग्निशमन विभाग के अधिकारी मोहन मुंगसे ने बताया कि फैक्ट्री जिले (Maharashtra) के वालुज एमआईडीसी क्षेत्र में स्थित है, जो दस्ताने बनाने का काम करती है. फैक्‍ट्री में आग लगने की सूचना उन्‍हें सुबह करीब 2.15 बजे मिली. जानकारी मिलते ही तुरंत वो अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान आग पूरी फैक्ट्री में फैल चुकी थी.

वहीं स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को बताया कि अंदर पांच लोग फंसे हुए हैं. जिसके बाद अग्निशमन विभाग के अधिकारी फैक्ट्री के अदंर पहुंचे लेकिन तब तक सभी लोग दम तोड़ चुके थे. इसके बाद सभी लोगों के शवो को बाहर निकाला गया और पोस्‍टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

10-15 कर्मचारी थे फैक्ट्री में मौजूद

मिली जानकारी के मुताबिक, फैक्ट्री में काम करने वाले एक मजदूर का कहना है कि फैक्‍ट्री में आग उस वक्‍त लगी जब उसके अंदर 10-15 कर्मचारी सो रहे थे. आग की लपटें देख मजदूरों में हड़बड़ी मच गई. कुछ लोग वहां से भागने सफल हुए तो वहीं कुछ लोग अंदर ही फंसे रह गए.   

इसे भी पढ़े:- Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों का कैसा रहने वाला है साल का आखिरी दिन, जानिए 12 राशियों का राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *