Abhishek Ghosalkar Murder: उद्धव गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या, फेसबुक लाइव वीडियों वायरल

Abhishek Ghosalkar Murder: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में गुरुवार की शाम शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. चौंकाने वाली बात यह है बेखौफ आरोपी स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता मौरिस नोरोन्हा ने फेसबुक लाइव के दौरान यह सनसनीखेज वरादात को अंजाम दिया. हालांकि इसके बाद नोरोन्हा ने खुद को भी गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली.

Abhishek Ghosalkar Murder: अभिषेक और नोरोन्हा के बीच आपसी रंजिश

पुलिस ने बताया कि पूर्व पार्षद अभिषेक घोसालकर की गोली लगने के बाद उत्तरी मुंबई के एक अस्पताल भर्ती कराया गया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घोसालकर को गोलीमारने की घटना का फेसबुक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि घोसालकर और नोरोन्हा के बीच आपसी रंजिश थी.

Abhishek Ghosalkar Murder: कौन थे अभिषेक घोसालकर?

जानकारी के मुताबिक, अभिषेक की उम्र अभी 40 साल थी. अभिषेक पूर्व विधायक विनोद घोसालकर के बेटे थे. साथ ही वह पूर्व पार्षद भी थे. हालांकि विनोद घोसालकर को उद्धव ठाकरे का वफादार भी बताया जाता है.

Abhishek Ghosalkar Murder: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि बोरीवली (पश्चिम) की आईसी कॉलोनी में स्थित मौरिस नोरोन्हा के कार्यालय में गुरुवार की शाम यह घटना घटी. लाइव मर्डर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हमलावर को अभिषेक के पेट और कंधे में गोली मारते हुए साफ साफ देखा जा सकता है.

Abhishek Ghosalkar Murder: इस तरह दिया वारदात को अंजाम?

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अभिषेक घोसालकर को चार गोलियां मारी गईं, जो अभिषेक के पेट और कंधे में लगी. हमलावर नोरोन्हा ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए अवैध पिस्तौल का इस्तेमाल किया और घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. हालांकि इस मामले में राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. इन सब के बीच मामले की जांच मुंबई अपराध शाखा को सौंप दी गई है.

Abhishek Ghosalkar Murder: इन पहलुओं की होगी जांच
  • अपराध शाखा की जांच कई पहलुओं पर फोकस्ड रहेगी.
  • नोरोन्हा को हथियार कैसे मिले? इसका पता लगाया जाएगा.
  • हथियार किसने मुहैया कराए? इसकी भी तफ्तीश होगी.
  • क्या घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में था?
  • जब घोसालकर को गोली मारी गई, उस वक्त वहां मौजूद लोगों पूछताछ से भी होगी.

इसे भी पढ़े:- Haldwani Violence: हल्द्वानी में कर्फ्यू जारी, इंटरनेट ठप…, हिंसा में छह की मौत, 300 से अधिक घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *