Today Horoscope: इन राशि वालों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 23 August 2023: 23 अगस्त, बुधवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. नया कार्य शुरू करने से बचें. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. पार्टनर से धोखा मिल सकता है.

वृषः आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें सेहत खराब हो सकती है. परिवार में विवाद की स्थिति उतपन्न हो सकती है.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहेगा. विरोधियों से सतर्क रहें. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. यात्रा में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. वाद-विवाद से बचें.

कर्कः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. परिजनों से बहस हो सकती है. कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. लव लाइफ में खटास उत्पन्न होगी.

सिंहः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. वाद-विवाद से दूर रहें.

कन्याः आज का दिन अच्छा रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय में लाभ होगा. मन संतुष्ट रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

तुलाः मन प्रसन्न रहेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. छोटी-मोटी बीमारियों को अनदेखा ना करें. वरना मुश्किल में फंस सकते हैं. भुमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. वाद-विवाद से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से बहस हो सकती है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. वरना पैसा डूब सकता है. ध्यान रहे, कोई भी निर्णय सोच समझकर लें.

धनुः नया कार्य करने से बचें. वाणी पर संयम बरतें. हड़बड़ाहट में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. फालतू की बहस से बचें. ऑफिस में अधिकारियों की बहस हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मकरः आज का दिन परेशानी भरा रहने वाला है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. प्यार के रिश्तों में दरार पड़ सकती है. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न होगी. मन अशांत रहेगा.

कुंभः आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. परिवार में वैचारिक मतभेद हो सकता है. धन हानि संभव है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. मन असंतुष्ट रहेगा.

मीनः वाणी पर संयम बरतें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. धैर्य रखें. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. खर्चों की अधिकता होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *