Today Horoscope: कन्या राशि वाले आज रहेंगे चिंतित, जानिए अपना राशिफल!

 

Rashifal 18 November 2023: 18 नवंबर 2023 को कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनि देव और हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज छठ महाउपासना व्रत का दूसरा दिन यानी खरना है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए शनिवार का राशिफल…

मेष: आज का दिन मध्यम रूप से फलदाई रहेगा. जिम्मेदारी का अच्छे से निर्वहन करें. व्यापार में लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. विरोधियों को परास्त करेंगे. किसी बात को लेकर चिंतित ना हों. लंबी यात्रा के योग हैं.

वृष: आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. लंबी दूरी की यात्रा के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहना होगा. किसी पुरानी बात को मन में देर तक ना रखें.

मिथुन: आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर आ सकता है. आवश्यक कार्य में ढील ना दें. वाहन चालाने के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के योग हैं.

कर्क: पिछले समय में किए कामों के अच्छे परिणाम आपके सामने आएंगे. पुरानी समस्याओं ने निजात मिलेगी. करीबीयों का साथ मिलेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. किसी भी निर्णय को लेने से पहले एक बार विचार करें.

सिंह: आज आपको मेहनत का साथ नहीं छोड़ना चाहिए. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. जिस भी काम को आज आप शुरू करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. पैसों के लेन देन के मामलों में सावधानी बरतें. यात्रा के दौरान सावधान रहें.

कन्या: आज आपका दिन सामान्य रहेगा. करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने से अधिकारियों का प्रोत्साहन मिलेगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में विशेष ध्यान देना चाहिए.

तुला: आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा. आज आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. भूमि से संबंधित मामलों में निर्णय लेने से बचें. परिवार के साथ समय बिताएंगे.

वृश्चिक: आज का दिन शानदार रहने वाला है. परिवार के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. मेहनत से किए काम में सकारात्मक परिश्रम हाथ लगेगा. कार्यक्षेत्र में किसी पुरानी गलती को लेकर परेशान हो सकते हैं.

धनु: आज आप सुखद अनुभुति करेंगे. संतान पक्ष से सुखद समाचार मिल सकता है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. जीवन स्तर को सुधारने के लिए यदि कोई कोशिश करेंगे तो उसमें आप कामयाब रहेंगे. व्यापार में लाभ के संकेत हैं.

मकर: आज का दिन किसी नई शुरुआत के लिए ठीक है. आधुनिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. बड़े निर्णय को लेने से पहले मां बाप की सलाह जरुर लें. वाहन सुख के लिए दिन शुभ है. परिवार के किसी सदस्य को नौकरी के लिए बाहर जाना पड़ सकता है.

कुंभ: आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज आपको कई सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं. लेन देन के मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है. किसी भी काम को जल्दबाजी में करने से बचें. विरोधियों से सतर्क रहें.

मीन: व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. आर्थिक मामलों को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताएंगे. कार्यक्षेत्र पर नए लोगों से मुलाकात संभव है. किसी रूके हुए काम के पूरा होने से मन प्रसन्नता रहेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *