Today Horoscope: मीन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, जानें अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Rashifal 17 October 2023 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 17 अक्टूबर 2023 को मंगलवार है। इस दिन से शारदीय नवरात्रि का तीसरा दिन है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार नवरात्रि के तीसरे दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं, 17 अक्टूबर 2023 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष: आज का दिन आप के लिए मिलाजुला रहेगा. किसी कार्य के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है. परिवार के साथ समय बीताएंगे. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कोई अच्छी खबर आ सकती है.

वृष: वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. व्यापार की शुरुआत के लिए काफी शानदार दिन है. परिवार के साथ समय बीताएंगे. सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा. लव लाइफ में मधुरता आएगी.

मिथुन: इस राशि के जातकों का दिन खुशनुमा रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है, धन लाभ के संकेत हैं. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलेगी.

कर्क: आज का दिन आपके लिए काफी खास है. घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं. परिवार के साथ समय बीताएंगे.

सिंह: आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. ऑफिस में भागदौड़ लगी रहेगी. व्यापारी वर्ग को थोड़ी कठिनायों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में लंबे समय से चली आ रही परेशानी का हल होगा.

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आपका भाग्य आज साथ देगा. व्यापार करने वालों को मनचाहा लाभ होगा. कहीं जाने का प्लान बना सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

तुला: तुला राशि के जातकों को आज उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. किसी बात को लेकर परिवार में मतभेद हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें. विवाद से बचें.

वृश्चिक: इस राशि के जातकों को आज थोड़ा संभल कर रहना चाहिए. राजनीति से जुड़े जातकों को कोई भी निर्णय लेने से पहले विचार करना चाहिए. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

धनु: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. अटका हुआ धन मिलने की संभावना है. लव पार्टनर के साथ समय बीताएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. बड़ों का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें.

कुंभ: इस राशि के जातकों को धन लाभ के संकेत हैं. किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में टारगेट पूरा करने में सफल होंगे. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. किसी की मदद करने से पहले विचार करें.

मीन: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. रूका हुआ धन मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के जातकों को प्यार के मामलों में सोच समझकर आगे बढ़ना चाहिए. परिवार के साथ समय बीताएंगे. नौकरी में पदोन्नती की संभावना है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *