Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 13 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज 13 अक्टूबर यानी शुक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा

मेष: आज का दिन आपके लिए परेशानियों से भरा रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतें.

वृष: आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. मीडिया से जुडे़ जातकों को आज परिश्रम का फल मिल सकता है. काम में मन लगेगा. खर्चों की अधिकता होगी. किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.

मिथुन: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत करने वालों को सकारात्मक परिणाम मिल सकता है.

कर्क: आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से फलदायी हो सकता है. रूका हुआ धन मिलने की उम्मीद है. किसी पुराने सहकर्मी से मुलाकात संभव है. कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंह: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. ऑफिस के कार्य में व्यस्तता रहेगी. विवाद से बचें. परिवार के सदस्यों का ध्यान रखें. धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं.

कन्या: आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहेगा. घर में भौतिक सुख सुविधा की वृद्धि हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है.

तुला: आज का दिन आपके लिए काफी खुशनुमा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी नए काम को शुरू करने से बचें. व्यापार में घाटा हो सकता है.

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. जीवन में नए अवसर मिलेंगे. बिजनेस करने वालों जातकों को तगड़ा लाभ होने की उम्मीद है. परिवार के साथ समय बीताएंगे.

धनु: आज का दिन आपके लिए थोड़ा संभल कर रहने वाला है. किसी पर भी विश्वास करने से बचें. परिवार के सदस्यों का ध्यान रखें. बाहर जाने से पहले घर के बड़ों का आशीर्वाद लें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मकर: आज आपको सेहत को लेकर सावधान रहने का आवश्यकता है. क्रोध पर काबू रखें. नौकरी करने वालों जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वाणी पर संयम बरतें.

कुंभ: आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. रुका हुआ धन मिलने की संभावना है. व्यापार में तगड़ा लाभ होने की संभावना है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन कई अवसर लेकर आएगा.

मीन: मीन राशि के जातकों को आज उनके मेहनत का फल मिलेगा. शुभ समाचार मिलने के योग हैं. लवमेट से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा. नए अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *