Today Horoscope: कन्या और मकर राशि वाले आज रहेंगे परेशान, जानें अन्य राशियों का हाल!

Rashifal 05 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 05 अक्टूबर यानी गुरूवार का दिन है. आज के दिन भगवान विष्णु और साईं बाबा की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा

मेषः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. लव लाइफ रोमांटिक होगी. कारोबार में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. मन प्रसन्न रहेगा. गुस्से को काबू में रखें.

वृषः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. लवमेट के साथ घूमने की प्लानिंग बना सकते हैं. धन लाभ संभव है. सेहत का ख्याल रखें.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में वर्क लोड बढ़ सकता है. विवाद से दूर रहें.

सिंहः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में सीनियर की मदद मिलेगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कन्याः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. छोटी-मोटी गलतियों पर ध्यान दें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

तुलाः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है. मन प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिकः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नया निवेश के लिए दिन शुभ है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. विवाद से दूर रहें.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. जीवनसाथी का सहोयग मिलेगा. राजनीति से जुड़े जातकों के लिए दिन शुभ है.

मकरः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी संबंधित बातचीत हो सकती है. लंबी यात्रा के योग हैं. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः भौतिक सुख-सुवधाओं में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. इस राशि के सिंगल जातकों को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. वाणी पर संयम बरतें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *