Today Horoscope: आज का दिन धनु राशि वालों के लिए होगा खास, जानिए अन्य राशियों का हाल!

Rashifal 29 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 29 सितंबर यानी आज शुक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी और संतोषी मां की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा…

मेष: इस राशि के जातकों को आज वाद-विवाद से बचना चाहिए. किसी भी काम को शुरू करने से पहले एक बार विचार करें. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

वृष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है. व्यापार में धन लाभ के सुखद आसार हैं. नौकरी पेशा वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. अधिकारी आप से प्रसन्न रहेंगे.

मिथुन: आज आपके लिए नए स्रोतों के द्वार खुलेंगे. आज आप अधिक उर्जावान महसूस करेंगे. सेहत का ख्याल रखें. व्यापार में लाभ होगा.

कर्क: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. कार्यों को पूरा करने में बाधा आ सकती है. ऑफिस में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह: ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ सकता है. कुछ नए लोगों से मुलाकात संभव है. किसी की मदद करने से पीछे ना हटें. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए कहीं से ऑफर लेटर आ सकता है. स्वास्थ पर ध्यान दें.

तुला: आज का दिन आपके लिए थोड़ा तनाव वाला हो सकता है. मन काफी दुखी रहेगा. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. क्रोध पर नियंत्रम रखें.

वृश्चिक: इस राशि के जातकों को आज संभल कर रहना चाहिए. रिश्तेदारों से किसी प्रकार का तनाव मिल सकता है. व्यापार में लेनदेन करने के दौरान सावधानी बरतें. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

धनु: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज आप परिवार के साथ समय बिताएंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. मित्रों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकर: मकर राशि के जातकों को आज कई प्रकार की समस्याओं से जूझना पड़ सकता है. किसी कार्य के पूरा ना होने से मन में दुख रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

कुंभ: इस राशि के जातकों को आज के दिन किसी भी विवाद में पड़ने से बचना चाहिए. मन में किसी बात को लेकर शंका रह सकती है. किसी पर भी भरोसा करने से बचें. विश्वासघात हो सकता है.

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन उर्जा से भरा रहेगा. आज आपसे कई लोग सलाह मांगने आएंगे. कहीं भी निवेश करने से पहले एक बार सोचें. आज उन्नति के नए मार्ग खुलेंगे.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *