Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 27 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 27 सितंबर यानी आज बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा…

मेषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.

वृषः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. युवा वर्ग को खुशखबरी मिल सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. क्रोध से बचें.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. लव पार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.

सिंहः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. मित्रों के सहयोग से धन लाभ होगा. नौकरी के अवसर मिलेंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. विवाद से बचें.

कन्याः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस में वर्क लोड बढ़ सकता है. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

तुलाः आज का दिन परेशानियों भरा रहने वाला है. सेहत खराब हो सकती है. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें.

वृश्चिकः आज का दिन परेशानी वाला रहेगा. धन संबंधित मामलों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. यात्रा में सावधानी बरतें.

धनुः आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से तोहफा मिल सकता है. माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कुंभः धन लाभ के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल होने से मन प्रसन्न रहेगा.

मीनः खर्चों की अधिकता रहेगी. खानपान पर ध्यान दें. मन परेशान रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ है. लव लाइफ बेहतर होगी. यात्रा के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *