Horoscope: इन 4 राशि वालों को आज मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 07 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 07 अक्टूबर यानी शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

वृषः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. फिजुलखर्ची से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकती है. धन लाभ संभव है.

कर्कः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार में छोटे-मोटे भंडारे हो सकते हैं. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मियों से बहसबाजी हो सकती है.

सिंहः वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कन्याः आज आपके हाथ कोई बड़ी उपलब्धि लग सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. खानपान पर ध्यान दें.

तुलाः आज तनाव झेलना पड़ सकता है. शारीरिक समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. विवाद से बचें.

वृश्चिकः धन संबंधित समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. मानसिक तनाव के चलते परेशान हो सकते हैं. कार्यों पर फोकस करें.

धनुः मन सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें. वाणी पर संयम बरतें.

मकरः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कब्ज-गैस की समस्या उत्पन्न हो सकती है.

कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. क्रोध को काबू में रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है.

मीनः आज का दिन खर्चों भरा रहेगा. ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. व्यवसाय में घाटे का सौदा कर सकते हैं. करियर में बदलाव के योग हैं. विवाद से बचें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *