Today Horoscope: सिंह, तुला सहित इन राशि वालों को आज मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 04 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 04 अक्टूबर यानी आज बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है.  आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा…

आज यानी 04 अक्टूबर को बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा.

वृषः खर्चों की अधिकता रहेगी. कोई भी निर्णय सूझबूझ कर लें. लवमेट से मनमुटाव हो सकता है. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. विवाद से बचें.

मिथुनः कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. खर्चों पर नियंत्रण रखें. पारिवारिक समस्या दूर होगी. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. सेहत का ख्याल रखें. भाग्य का साथ मिलेगा. नया कार्य शुरू के लिए दिन शुभ है.

कन्याः आज आपको बहुत अलर्ट रहने की आवश्यकता है. किसी अजनबी पर भरोसा ना करें. भावनाओं को काबू में रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

धनुः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. धन लाभ संभव है.

मकरः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. बिजनेस में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. वाद-विवाद से दूर रहें.

कुंभः आलस्य की अधिकता रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. साझेदारी में लिया किया निवेश लाभदायक होगा. सेहत का ख्याल रखें.

मीनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. लव लाइफ रोमांटिक होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *