Today Horoscope: इन राशियों का चमकने वाला है भाग्य, इन्हें रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 29 November 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का विशेष महत्व है. मान्यता है कि हमारे जीवन में जो भी कुछ होने वाला होता है, राशिफल के माध्यम से उसका पता हमें पहले ही चल जाता है. लिहाजा हम अपने आने वाले समय के लिए पहले से ही पूरी तरह से तैयार हो जाते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से आज यानी 29 नवंबर का दिन किन राशि के जातकों के जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है, तो किनके लिए परेशानी का सबब बनने वाला है. 

मेष: आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है, किसी काम के पूरा होने से मन में प्रसन्नता रहेगी. परिवार के किसी सदस्य से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी में पदोन्नती के योग हैं.

वृष: आज का दिन थोड़ा थकान वाला हो सकता है. कार्यस्थल पर वर्कलोड ज्यादा हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. व्यापार में लाभ के संकेत हैं. किसी फैसले को लेने से पहले विचार करें.

मिथुन: आज का दिन आपके लिए बढिया रहने वाला है. किसी बात को लेकर आप अत्यधिक खुश रह सकते हैं. उधारी मेंं फंसा मिल सकता है. कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

कर्क: आज का दिन इस जातकों के लिए ठीक ठाक रहने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं, परिवार की ओर से शुभ समाचार मिल सकते हैं. शाम के समय किसी मित्र से मुलाकात संभव है.

सिंह: आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है. नौकरी करने वाले जातकों को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार करने वालों को आज बड़ा ऑर्डर मिल सकता है.

कन्या: किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में सहकर्मी से मदद मिलेगी. दोस्तों के साथ समय बिताएंगे. भौतिक सुख संसाधनों की बढ़ोत्तरी होगी. किसी खास शख्स से मुलाकात हो सकती है.

तुला: आज का दिन कई उपलब्धियां लेकर आ सकता है. पुराने समय से चली आ रही समस्या का समाधान होने से मन प्रसन्न रहेगा. छोटी सी लापरवाही से काफी परेशानिया आ सकती हैं.

वृश्चिक: आज का दिन ठीक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

धनु: आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है. आज व्यापार करने वालों को कुछ परेशान होना पड़ सकता है. यात्रा पर जाने से परहेज करें. परिवार में किसी सदस्य के बीमार होने से मन अशांत रहेगा.

मकर: मन अज्ञात भय से परेशान हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों के स्थान परिवर्तन के योग हैं. आपकी लव लाइफ ठीक रहेगी. परिवार के साथ समय बिताएंगे.

कुंभ: आज का दिन कई परेशानियां लेकर आ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. काम में टारगेट ना पूरा होने से प्रेशर में आ सकते हैं, यात्रा पर जाने से बचें. तली भुनी चीजों को खाने से बचें.

मीन: आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव में आ सकते हैं. कुछ नया करने के लिए आज दिन ठीक नहीं है. परिवार के साथ समय बिताएंगे. किसी से मुलाकात संभव है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *