Today Horoscope: मिथुन और कुंभ राशि वालों को आज मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 26 December 2023 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. 26 दिसंबर 2023 को मंगलवार है. मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा- अर्चना की जाती है. हनुमान जी की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है. ज्योतिष गणनाओं के अनुसार 26 दिसंबर का दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है. आइए जानते हैं, 26 दिसंबर 2023 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेषः घर परिवार में सुख समृद्धि बरकरार रहेगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. वाद-विवाद से दूर रहें.

वृषभः आज का दिन शानदार रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. बड़े बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें. वाणी पर संयम बरतें.

कर्कः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. संतान के सेहत का ख्याल रखें. मित्रों से नाराजगी संभव है. यात्रा के योग हैं.

कन्याः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बन सकते हैं.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. वेतन में बढ़ोत्तरी हो सकता है. लंबी यात्रा के योग हैं.

वृश्चिकः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में निवेश के लिए दिन शुभ है. बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

मकरः घर-परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों पर फोकस करें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कुंभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. वाणी में मधुरता रखें. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *