Today Horoscope: आज किसे मिलेगी गुड न्यूज, किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 22 November 2023: 22 नवंबर 2023 को कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और बुधवार का दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेषः कार्यस्थल पर विचित्र तरह की परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग ग्राहक से तालमेल बनाकर रखें. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

वृषभः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. ध्यान रहे, भावुकता में आकर लिया निर्णय घातक हो सकता है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. विवाद से बचें.

मिथुनः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. खर्चों की अधिकता के चलते बजट बिगड़ सकता है. आवश्यक है फिजुलखर्ची से बचें. सेहत को लेकर सतर्क रहें. यात्रा के योग हैं.

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. कार्यक्षेत्र में अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य ले. धन लाभ संभव है.

सिंहः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों की अधिकता के चलते परेशान हो सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें. लाइफ पार्टनर से खटपट हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें. यात्रा से बचें, दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

कन्याः आज आपको धैर्य रखने की जरुरत है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. घर के कार्यों को लेकर व्यस्त रहेंगे. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. यात्रा संभव है.

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े युवाओं को खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

वृश्चिकः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. यात्रा के योग हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. लव लाइफ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

धनुः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. खानपान की गड़बड़ी के चलते परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें, वरना बनता हुआ कार्य भी बिगड़ सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. धन हानि संभव है.

मकरः कार्यस्थल पर सहकर्मियों से बहस हो सकती है. कार्यों पर फोकस करें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभः आज आपको तालमेल बनाकर रखने की जरुरत है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. युवा वर्ग करियर पर ध्यान दें. खानपान की गड़बड़ी के चलते परेशान हो सकते हैं.

मीनः मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. ज्यादात्तर समय मनोरंजन में व्यतीत होगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. लव लाइफ में मिठास आएगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *