Today Horoscope: आज इन राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए अपना राशिफल

Rashifal, 16 August 2023: 16 अगस्त, बुधवार के दिन अधिकमास माह की पूर्णिमा है. आज स्नान दान का विशेष महत्व है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार का पूरा साथ मिलेगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. उधारी दिया हुआ धन फंस सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

वृषः आज का दिन खुशनुमा रहेगा. आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में पूजा पाठ का कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

मिथुनः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. धन लाभ के योग हैं. वाहन खरीदने के लिए दिन शुभ है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. फिजुलखर्ची से बचें.

कर्कः समाजिक परिस्थिति को सोच-समझकर चलें. युवा वर्ग को करियर पर फोकस करने की जरुरत है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. पैतृक संपत्ति में विस्तार के योग हैं. लव लाइफ में मिठास आएगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

कन्याः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

तुलाः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. गोपनीय बातें किसी से शेयर ना करें. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. साझेदारी में किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा. वाहन की खरीददारी के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

धनुः प्रेम प्रसंग निकटता आएगी. जीवनसाथी की तरफ से उपहार मिल सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.

 

कुंभः समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा. राजनीतिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

मीनः आज का दिन सामान्य रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. गुस्से पर नियंत्रण रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *