Aaj Ka Rashifal: कुभं और मीन राशि के जातकों को आर्थिक मामलों में रहना होगा सावधान, जानिए दैनिक राशिफल   

6 january 2024 Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कुल 12 राशियों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. ग्रहों-नक्षत्रों की चाल के मुताबिक आज दिन शनिवार, 6 जनवरी 2024 को पौष माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. इस तिथि पर स्वाती नक्षत्र और धृति योग का संयोग रहेगा. ऐसे में इस संयोग का सभी राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है, चलिए जानते है.

6 january 2024 Ka Rashifal: जानिए 12 राशियों का हाल

मेष राशि (Aries)

आज आपके तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पारिवारिक समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे. संतान पक्ष से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है. ऑनलाइन काम कर रहे लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. किसी छोटी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना पड़ सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. पुराने कर्ज का बोझ कुछ कम होगा.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. कार्यक्षेत्र में लाभ मिलेगा. साथियों का पूरा सहयोग मिलेगा. प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ किसी पिकनिक पर जाने का प्‍लान बना सकते हैं. आपके घर किसी परिजन का आगमन हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

आज आपको संपत्ति का लाभ होने वाला है. किसी से अहंकार भरी बातें ना करें, उन्हें आपकी बात बुरी लग सकती हैं. भाई व बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा. बिजनेस में आ रही समस्याएं दूर होगी. आपको किसी नए निवेश में धन लगाना अच्छा रहेगा.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता से भरा रहेगा. प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील हाथ लगा सकती है. आपको संतान से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा. जीवनसाथी के करियर को लेकर कोई चल रही टेंशन दूर होगी. जीवनसाथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. किसी को बिना मांगे सलाह ना दें. आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को कोई जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी योजना में निवेश अच्छा लाभ लेकर आएगा. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे.

तुला राशि (Libra)

आज आपका सेहत कुछ गड़बड़ हो सकता है. आपकी कोई पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. संतान को लेकर कोई बडा निर्णय ले सकते है. आज आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. कोई खुशखबरी मिल सकती है. कोई पुरानी बीमारी  फिर से उभरने से परेशान रहेंगे. किसी से धन उधार लेने से परहेज करें. आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा. राजनीति में कार्यरत लोगों को किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. विरोधी की कोई बात बुरी लग सकती है. अपनी वाणी पर संयम बरते. कार्यक्षेत्र में औरों के कामों पर ध्यान देने की वजह से आपका काम अटक सकते हैं. कहीं घूमने जा रहें है तो अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा. अपने किसी मित्र की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. परिवार के किसी सदस्य का विवाह में आ रही बाधा दूर होगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज आपको पैसे के मामलों में सावधानी बरतनी होगी. किसी को धन उधार देने से बचे. किसी काम के पूरा न होने से समस्या होगी. संतान पक्ष से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. बिजनेस में आपकी कोई डील फाइनल हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों भरा होगा. पारिवारिक समस्याओं पर ध्यान देने की जरूरत है. संतान को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. किसी संपत्ति संबंधित विवाद कानून में चल रहा है तो उसमें किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मश्वरे की आवश्यकता होगी.

इसे भी पढ़े:-GSSSB Clerk Recruitment 2024: ग्रुप ए और ग्रुप बी के विभिन्‍न पदों पर निकली भर्ती, जानिए अप्‍लाई करने का प्रोसेस  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *