Aaj Ka Rashifal: मकर, कुंभ और मीन राशि के जातको को मिलेगा भरपूर लाभ, पढिए आज का राशिफल

10 january 2024 Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. ग्रहों-नक्षत्रों की चाल के मुताबिक 10 जनवरी यानी आज पौष माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. इस तिथि पर मूल नक्षत्र और ध्रुव योग का संयोग रहेगा. ऐसे में इस संयोग पर सभी राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है, चलिए जानते है.

10 january 2024 Ka Rashifal : जानिए 12 राशियों का हाल

मेष राशि (Aries)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. धार्मिक कार्यों के प्रति आपका आस्था और विश्वास बढ़ेगा. कारोबार करने में तेजी आने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपको सभी का सहयोग और समर्थन मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपको अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखने की जरूरत है. आर्थिक मामलों में धैर्य और साहस से काम लें, वरना समस्या हो सकती है. माता का कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है. आपको किसी विरोधियों की चालों को समझना होगा, नहीं तो समस्या खड़ी हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज आपके सुख और समृद्धि में वृद्धि होगी. आपके किसी मित्र को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे. आपको जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा. आपको व्यवसाय की योजनाओं पर पूरा ध्यान देने की आवश्‍यकता है.

कर्क राशि (Cancer)

आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. व्यापार में सावधानी बरतें और अपने कामकाज पर पूरा ध्यान दें. आज आपको करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण डिसीजन लेना पड़ सकता है. लंबे समय से अटका हुआ कोई काम पूरा हो सकता है.

सिंह राशि (Leo)

आज आपको बहुत ही सूझबूझ से आगे बढ़ने की जरूरत है. कार्यक्षेत्र में आपको अपने करीबियों का पूरा साथ मिलेगा. घर परिवार में आपको सम्मान बनाए रखना होगा. आज आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. अध्ययन और आध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई शुभ सूचना मिल सकती है.

कन्या राशि (Virgo)

नया वाहन खरीदने का आज का दिन आपके लिए अच्‍छा है. आपको व्यक्तिगत मामलों में सावधान रहने की जरूरत है. आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपका खर्च बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आप अपनी जिम्मेदारी दूसरों पर ना डालें.

तुला राशि (Libra)

आज आपको कहीं से अचानक लाभ मिल सकता है. आप संस्कारों और परंपराओं पर पूरा जोर देंगे किसी परिजन से कोई खुशखबरी मिल सकती है. भाई बहनों से चल रही अनबन दूर होगी, जिससे रिश्तों में मजबूती आएगी.  आज आपका लंबे समय से रुका हुआ कोई काम पूरा हो सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन आपके धन-धान्य में वृद्धि होने के योग है. रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी.  घर पूजा पाठ, भजन और कीर्तन आदि का आयोजन होने से आप प्रसन्न रहेंगे. किसी की कहीसुनी बातों में ना आएं. विद्यार्थियों के परीक्षा के परिणाम आने से वह प्रसन्न रहेंगे. किसी समस्या को लेकर आप परेशान रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है.  आज आपको प्रशासनिक कार्यों को सुधारना होगा. व्यक्तिगत मामले बेहतर रहेंगे. आपको किसी काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. कोई लेनदेन से संबंधित मामले को लेकर परेशान रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. कामकाज के लिए सोच विचारकर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपका कोई सपना पूरा होता दिख रहा है. आप सभी के साथ प्रेम सहयोग की भावना बनाए रखेंगे, जिससे आपके साथी भी प्रसन्न रहेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आज आपकी आय में वृद्धि हो सकती है. लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त होने से प्रसन्न रहेंगे. करियर को लेकर परेशान लोगों को कोई बेहतर अवसर मिल सकता है. आपके अंदर प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा.

मीन राशि (Pisces)

आज आपके प्रभाव प्रताप में वृद्धि हो सकती है. व्यापार कर रहे लोगों को अपने कामों पर फोकस बनाए रखना होगा. आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पैतृक मामलों में आपको सफलता मिलने की उम्मीद हैं. आज आप पुराने कर्ज को उतारने में सफल रहेंगे.  

इसे भी पढ़े:-12 जनवरी को मंगल-गुरु का खास संयोग, इन राशि वालों की चमकेगी किस्‍मत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *