Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल   

26 May 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 25 मई को ज्‍येष्‍ठ माह के कृष्‍ण पक्ष की तृतीया तिथि और रविवार का दिन है. इस दिन  मूल नक्षत्र और साध्य योग का संयोग रहने वाला है. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

26 May 2024 Ka Rashifal : जानिए सभी राशियों का हाल

मेष राशि

आज आलस होने के कारण कार्यक्षेत्र में कम मन लगेगा. राजनीति में रुचि बढ़ेगी. कोई कार्य बनते बनते अटक सकता है. व्यापार में भागदौड़ अधिक रहेगी. नौकरी में स्थानांतरण होने के योग है. किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा घातक हो सकता है. आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

वृषभ राशि

आज के दिन कार्यक्षेत्र में अत्यधिक भाग दौड़ बनी रहेगी. यात्रा के दौरान अपने कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें. राजनीति में आपके कुशल नेतृत्व की सराहना होगी. आज आपके मित्रों की संख्‍या में इजाफा हो सकता है. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. आपकी कोई पुरानी महत्वाकांक्षा पूरी हो सकती है.

मिथुन राशि

आज आपके नौकरी में पदोन्नति हो सकता है. खेलकूद की दुनिया से जुड़े लोगों को उच्च सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यशैली चर्चा का विषय बन सकती है. किसी यात्रा के दौरान नए मित्र बन सकते हैं. व्यापार में आपकी सूझबूझ लाभकारी सिद्ध होगी. कोर्ट कचहरी के मामले में किसी पर भी अत्यधिक भरोसा न करें. धोखा मिल सकता है..

कर्क राशि

आज कार्य क्षेत्र में आपका कोई सहयोगी अकारण आपसे उलझ सकता है. व्यापार में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. बेरोजगार लोगों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है. राजनीति में विरोधी सक्रिय होंगे. नौकरी में उच्च अधिकारियों का वरदहस्त बना रहेगा.

सिंह राशि

आज आपको अचानक कहीं से लाभ मिल सकता है. आप किसी बड़ी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं. आपको अपने काम को सावधानी से करने आवश्यकता है. जो विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करने की योजना बना रहे हैं, वह कहीं आवेदन कर सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहने वाला है. आप कार्यक्षेत्र में अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे. आपको स्‍वास्‍थ्‍य संबंधित समस्या हो सकती है. आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. आपके काम से आपके बॉस भी प्रसन्न रहेंगे. आपके ऊपर काम का बोझ तो रहेगा, लेकिन आपको उससे घबराने की आवश्यकता नहीं है.

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेंगी. संतान के करियर को लेकर चल रही परेशानिया दूर होंगी. आपको परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा. व्यवसाय कर रहे लोग पार्टनरशिप में किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं..

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है. आसपास में कार्य क्षेत्र में किसी वाद विवाद में पड़ने से बचें, वरना कोई समस्या हो सकती है. राजनीति में कार्यरत लोग खुद को साबित करने में लगे रहेंगे. कोई शारीरिक समस्या होने के कारण आपका मन परेशान रहेगा. .

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ कोई काम पूरा हो सकता है. संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. किसी परिजन से कोई खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में कार्यरत लोग पार्टटाइम कार्य को करने के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे. आप अपने जीवनसाथी को लेकर कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं. व्यवसाय में आप कोई नई साझेदारी कर सकते हैं जो आपके लिए अच्छी रहेगी.  

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है. आप अपनी वाणी व व्यवहार का नियंत्रण बनाए रखें. आपको किसी वाद विवाद से दूर रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याएं फिर से सिर उठा सकती हैं. आपको किसी काम को लेकर  किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा .

मीन राशि


आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको अपने किसी परिजन से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है, जिससे आपका मन परेशान रहेगा. किसी पुराने निवेश से नुकसान होने की संभावना है. वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं. किसी काम को पूरा करने में  आपको अधिक मेहनत लगेगी.

इसे भी पढ़े:-   Cyclone Remal: कल पश्चिम बंगाल के तट से टकराएगा चक्रवाती तूफान, IMD ने जारी की चेतावनी, जानिए कितना खतरनाक है “रेमल”

 (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *