मोदी की गारंटी का गवाह है नार्थ ईस्‍ट, असम के नलबाड़ी में बोले पीएम मोदी

PM Modi: देश में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के वोटिंग में महज एक दिन का और समय रह गया है. बता दें पहले चरण में 21 राज्‍यों को 102 सीटों पर 19 अप्रैल को चुनाव होने है. वहीं इन सीटों पर प्रचार के आज आखिरी दिन है. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के नलबाड़ी पहुंचे, जहां उन्‍होंने एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्‍होंने 4 जून 400 पार का नारा भी दिया.

PM Modi: 4 जून, 400 पार….

कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने जनसभा में हुंकार भरते हुए कहा कि 2024 में मोदी उम्मीद बनकर आया था, 2019 में विश्वास और 2024 में गारंटी बनकर आया है. मोदी की गारंटी मतलब गारंटी के पूरी होने की गारंटी.  उन्‍होंने कहा कि देश में 4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है. इसलिए लोग कहते हैं – 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार.

PM Modi ने किया अयोध्‍या का जिक्र

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अयोध्‍या में रामलला के सूर्य तिलक का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा कि आज रामनवमी का ऐतिहासिक अवसर है. 500 साल के इंतजार के बाद भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं. अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में, राम मंदिर में मनाया जाएगा.

PM Modi: सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है भाजपा

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है. एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, उनका लाभ हर किसी को मिलता है. अब एनडीए ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वो सुविधा उसे दी जाएगी.

PM Modi: पूरे देश में चल रही मोदी की गारंटी

उन्‍होंने कहा कि मोदी ने गारंटी दी है कि 70 साल से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी. मोदी बिना किसी भेदभाव के उनके इलाज का ख्याल रखेंगे. आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है. नार्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है. जिस नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उस नार्थ ईस्ट को BJP ने सम्भावनाओं का स्रोत बना दिया है.

इसे भी पढे:-Lok Sabha Election 2024: 102 सीटों के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 19 अप्रैल को होगा पहले चरण का मतदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *