Viral News: युवक के पेट से निकले 39 सिक्के और 37 चुंबक, निगलने की वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Viral News: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी सांचने पर मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, यहां एक युवक के पेट से डॉक्टरों ने ऐसी चीजें निकाली हैं, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. बता दें कि दिल्ली के एक युवक को काफी दिन से पेट दर्द की समस्‍या थी. इसके साथ ही उसे उल्‍टी भी हो रही थी.

दरअसल, युवक की उम्र करीब 26 साल है, जिसे करीब महीनों से बार-बार उल्टी और पेट दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद उसे सर गंगा राम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है. इस दौरान युवक कुछ खा भी नहीं पा रहा था. ऐसे में जब उसके रिश्‍तेदारों ने युवक के पेट का एक्स-रे कराया, तो रिपोर्ट में उसके पेट में सिक्‍के और काफी संख्‍या में चुंबक नजर आए.

Viral News: एक्स-रे के बाद सच आया सामने

डॉक्‍टरों ने युवक के पेट के सीटी स्कैन की तो पता चला कि सिक्कों और चुंबकों के भारी बोझ के कारण उसके आंत में रुकावट पैदा हो रही है. जिसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर मरीज तुरंत सर्जरी के लिए तैयार हो गया. जब डॉक्‍टरों ने ऑपरेशन किया तो उसकी आंत से 39 सिक्के और 37 चुंबक निकले. 

Viral News: सिक्के और चुंबक निगलने की वजह

वहीं, कहा जा रहा है कि युवक कथित तौर पर मानसिक बीमारी से ग्रस्त था. क्‍योकि जब मरीज से इन सिक्‍को और चुम्‍बक के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि चुंबक और सिक्के इसलिए निगल रहा था कि इन धातुओं में भारी मात्रा में जिंक मौजूद होती है. और यदि इन्हें वो निगल लेगा तो स्वस्थ हो जाएगा.

इसे भी पढ़े:- Zodiac Sign: दूसरों की खुशी बांटने में माहिर होते हैं इस राशि के जातक, मुश्किल घड़ी में भी बनाएं रखते हैं धैर्य 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *