यूपी पुलिस पेपर लीक मामला; STF को मिली एक और बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड रवि अत्री गिरफ्तार

UP Police Paper Leak: उत्तर प्रदेश कांस्टेबल भर्ती परीक्षा लीक मामले (UP Police Paper Leak) में मेरठ एसटीएफ को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. मेरठ एसटीएफ की टीम ने बुधवार यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले के मास्‍टरमाइंड रवि अत्री को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इससे पहले भी एसटीएफ ने एक और मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा को गिरफ्तार किया था.

पूछताछ के दौरान राजीव मिश्रा ने बताया कि नौ इस मामले में कुल नौ लोग आरोपित है, जो विभिन्न परीक्षाओं में पेपर लीक कराते है. हालांकि अकेले राजीव नयन मिश्रा से 250 लोग जुड़े है, जो पेपर लीक होने के बाद अभ्यर्थियों तक पहुंचाते है. एसटीएफ के टीम के द्वारा इन दोनों आरोपियों के अलावा बाकी आरोपितों की पड़ताल भी जारी है.

UP Police Paper Leak: पूछताछ में जुटी एसटीएफ की टीम

बता दें कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मुख्य आरोपित राजीव नयन मिश्रा को जेल से पांच दिनों की करमांड पर लिया है. वहीं, एएसपी बृजेश सिंह ने बताया कि प्रयागराज के बाद रीवा में ले जाने के बाद राजीव को वापस मेरठ लाया गया है. इस दौरान एसटीएफ की जांच टीम उससे लगातार पूछताछ में जुटी हुई हैं और उसके द्वारा दी जा रही जानकारी को तस्दीक भी किया जा रहा है.

UP Police Paper Leak: गैंग में शामिल ये लोग

राजीव मिश्रा ने बताया कि नोएडा के जेवर निवासी रवि अत्री, बिहार के पटना निवासी अतुल वत्स, राजस्थान के अलवर का बलराम गुर्जर, जौनपुर के अजीत चौहान, बागपत के वाजिदपुर का नीटू, शामली के थानाभवन का अरविंद राणा, बिहार के पटना का विशाल चौरसिया और झझर का मोनू ढाकला का पूरे देश में नेटवर्क है, जो विभिन्न परीक्षाओं के पेपर लीक कराकर अभ्यर्थियों तक पहुंचाते है. इसी क्रम में अब एसटीएफ की टीम ने रवि अत्री को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़े:- BJP Candidte List: यूपी की सातलोकसभा सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों का ऐलान, जानिए गाजीपुरसे किसे मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *