Weather: उत्तर भारत में बर्फीली हवाओं का सितम जारी, दो दिन और रहेगी शीतलहर

Weather: राजधानी समेत पूरे उत्तर भारत में बर्फीली हवाओं का सितम जारी है. वहीं, उत्‍तर भारत के मैदानी इलाकों में हल्की धूप तो खिली रही लेकिन बर्फीली हवा के चलते गलन वाली ठंड से कोई राहत नहीं मिल रही है. मौसम विभाग के अनुसार, रविवार और सोमवार को भी शीतलहर और कोल्ड डे की स्थिति बनी रहेगी. हालांकि उसके बाद कुछ राहत मिल सकती है.

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, अगले पांच दिन यानी 25 जनवरी तक उत्तर भारत में तापमान 6-20 डिग्री सेल्सियस के बीच बना रह सकता है. वहीं, 22 और 23 जनवरी को दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में सुबह के समय घना कोहरा भी छाया रहेगा. हालांकि दिन के समय आसमान साफ रहने की संभावना है.

Weather: दृश्यता में हुई बढ़ोत्‍तरी

घना कोहरा की स्थित में कुछ सुधार होने से दृश्यता में भी बढ़ोत्‍तरी हुई. बता दें कि दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट पर सुबह 1,100 मीटर दृश्यता दर्ज की गई, इसके बावजूद कुछ उड़ानों में देरी हुई और कुछ रद्द भी हुईं.

Weather: बारिश और बर्फबारी होने के आसार

वहीं, जम्मू-कश्मीर में शनिवार को मौसम के दो रंग देखने को मिले. एक ओर जहां जम्मू समेत पूरा संभाग कोहरे की चादर में लिपटा रहा. दिन में बर्फीली हवाओं से कड़ाके की ठंड का अहसास हुआ तो वहीं दूसरी ओर कश्मीर के अधिकतर हिस्सों में दिनभर धूप खिली रही. हालांकि मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर की मानें तो 25 से 31 जनवरी के बीच प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है.

इसे भी पढ़े:-Aaj Ka Rashifal: आज मिथुन,कन्या और कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्‍यूज, जानें सभी राशियों का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *