UP: कासगंज में तालाब में गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, 20 की मौत, दर्जनों घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर सुबह करीब 10 बजे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. तालाब में जाकर ट्रैक्टर ट्रॉली पूरी तरह से पलट गई, जिससे ज्यादातर श्रद्धालु उसके नीचे ही दब गए. बताया जा रहा है कि इस हादसे में अब तक 20 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतको की संख्‍या में और भी बढ़ोतरी हो सकती है.  

UP News: मृतकों में महिलाए और बच्‍चे शामिल

अधिकारियों के मुताबिक, हादसे में मरने वालों में आठ महिलाएं और सात बच्चे भी शामिल हैं. वहीं, कई श्रद्धालु घायल भी है, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और कुछ की हालत गंभीर होने के चलते उन्‍हें दूसरे अस्‍पताल में रेफर भी किया गया है. वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम, एसपी समेत अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी पहुंचे. फिलहाल राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है. वहीं, इस हादसे को लेकर परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

UP News: एक एक परिवार के कई लोग शामिल

बताया जा रहा है कि मृतकों में एक एक परिवार के कई कई लोग शामिल हैं. वहीं, प्रशासन की ओर अब तक 20 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है. सीएमओ डॉ. राजीव अग्रवाल ने बताया कि मृतको में 7 बच्चे और 8 महिलाएं शामिल है. हालांकि एंबुलेंस से जो अन्य घायल जिला अस्पताल लाए गए हैं उनका परीक्षण चल रहा है. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुई है. वहीं, घटना स्‍थल पर हालात नाजुक स्थिति में बनी हुई है.

इसे भी पढ़े:-Gmail Shutdown: अगस्त 2024 में बंद हो जाएगा जीमेल? जानिए क्‍या है मामला   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *