Kaushambi Triple murder: सो रहे बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले किए कई घर

Kaushambi News: उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी जिले से सनसनीखेज खबर है। यहां, संदीपन घाट कोतवाली के पंडा चौराहा में गुरूवार की रात झोपड़ी मे सो रहे बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पड़ोस के दर्जन भर घरों को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने पर चायल और सिराथू सीओ कई थानों की पुलिस फोर्स के मौके पर तैनात हुई। घटना के पीछे की वजह भूमि विवाद बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, छबिलवा निवासी होरीलाल (62) की पंडा चौराहा पर मौजूद जमीन को लेकर आसपास के कुछ लोगों से विवाद चला आ रहा है। होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा था। कोखराज कोतवाली के कंकराबाद में ब्याही बेटी बृजकली (22) व दामाद  शिवसागर(26) भी इसी झोपड़ी में रहते थे। शिवसागर ने पास में ही किराए की दुकान लेकर सहज जन सेवा केंद्र चलाता था। होरीलाल अपनी बेटी और दामाद के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्‍से में सो रहे थे। तभी तीनों की गोली मारकर हत्‍याकर दी गई। इस घटना की जानकारी परिजनों को शुक्रवार की सुबह हुई। पड़ोसियों का घर बंद था। ट्रिपल मर्डर की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

अक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने बंद घरों में आग लगा दी। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हो गई। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि फोर्स मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। जल्द ही घटना के कारणों का पता लग जाएगा। फिलहाल भूमि संबंधी विवाद का मामला पता चल रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *