Sonbhadra: रामलीला देखने जा रहे थे जीजा-साले, कार की चपेट में आने से मौत

सोनभद्र: वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर चोपन थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे की खबर है. यहां अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा और साले की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, दोनों रामलीला देखने चोपन जा रहे थे, तभी कार की चपेट में आ गए. इस हादसे के सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इस परिवार के लिए दशहरा की खुशियां मातम में बदल गईं.

फ्लाईओवर से नीचे गिरा बाइक सवार

चोपन थाना क्षेत्र के नौटोलिया के रहने वाले राजीव (36) पुत्र हंस लाल और बबलू (35) पुत्र लक्ष्मण डाला सीमेंट फैक्ट्री में काम करते थे. बीती रात ड्यूटी के बाद दोनों एक बाइक से चोपन में रामलीला देखने जा रहे थे. हाईवे पर बग्घानाला स्थित फ्लाईओवर पर विपरीत दिशा से आ रही एक कार से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्‍त थी कि बाइक सवार राजीव फ्लाईओवर से नीचे सर्विस लेन पर जा गिरा.

घटनास्‍थल पर पहुंची डाला चौकी पुलिस ने दोनों को चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा, जहां डॉक्‍टर ने राजीव को देखते ही मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल बबलू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल पहुंचते ही चिकित्‍सकों ने बबलू को भी मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया.

पुलिस के कब्‍जे में कार

बताया गया कि दोनों मृतक आपस में जीजा-साला है. इसमें बबलू जीजा और राजीव साला है. वहीं, चोपन थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने कहा कि टक्कर मारने वाले कार को हिरासत में ले लिया गया है. परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *