Maharashtra: ठाणे के अस्पताल में हाहाकार, 24 घंटे में 17 मरीजों की मौत, अधिकांश ICU में थे भर्ती

Maharashtra News: मुबंई के ठाणे से एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज मेमोरियल अस्पताल में 24 घण्टे में 17 मरीजों की मौत होने की सूचना है। वहीं, इसके पहले 10 अगस्त को एक दिन में करीब 5 मरीजों की मौत का मामला सामने आया था। मौत के इन आकड़ों से सनसनी मची हुई है। इसके साथ ही अस्पताल को लेकर आम लोगों में काफी आक्रोश देखा गया था।

बताया जा रहा है कि ज्यादातर मरीजों की मौत आईसीयू में भर्ती के दौरान हुई है। हालांकि अभी इसके सही वजहों का पता नहीं लगाया जा सका है। अधिकारियों का कहना है कि वह मौत की असली वजह पता करने में लगे हुए हैं। अभी तक यह पता चला है कि मरने वालों में ज्यादातर बुजुर्ग हैं और उन्हें बेहद गंभीर हालत में भर्ती किया गया था।

 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने मौतों पर शोक व्यक्त किया है शरद पवार ने ट्वीट कर कहा कि  ‘ठाणे नगर निगम के कोपारी में छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में कल रात एक दिल दहला देने वाली घटना हुई, जहां 17 मरीजों की मौत हो गई। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ दिन पहले ही 5 मरीजों की मौत की घटना हुई थी, फिर भी प्रशासन नहीं जागा। मैं मृतकों के परिवारों के दुख में शामिल हूं और अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। दिवंगतों को भावभीनी श्रद्धांजलि।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *