Sagar Accident News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भीषण हादसा, 3 की मौत, 40 से अधिक लोग घायल

Sagar Accident News: मध्‍य प्रदेश के लाल सागर जिले के खुरई के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों कर जान चली गई, जबकि तीन दर्जन से भी अधिक लोग घायल हुए है. बता दें कि यह हादसा यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने आ जाने से हुआ, जिसमें एक महिला यात्री समेत बस और ट्रक के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में करीब 42 यात्री घायल बताए जा रहे है, जिन्‍हें इलाज के लिए खुरई सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. हादसा खुरई खिमलासा रोड पर धांगर गांव के मेनसी तिराहा पर हुआ है.

Sagar Accident News: कैसे हुआ हादसा

बता दें कि सागर ट्रांसपोर्ट की बस (Sagar Accident News) बीना से सागर जा रही थी. इस दौरान 32 सीटर बस में 70 से ज्यादा सवारियां थीं. खुरई से कुछ ही दूरी पर बस सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी. इस दौरान बसाहारी गांव निवासी यात्री सावित्री कुर्मी, चंदामऊ निवासी ट्रक चालक अनीस खान और रामसागर निवासी बस ड्राइवर इकबाल की मौत हो गई.

वहीं, स्थानीय लोगों ने हादसे में घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर खुरई देहात थाना पुलिस और 6 एम्बुलेंस पहुंची. जिसके बाद सभी घायलों को खुरई सिविल अस्पताल भेजा गया. घायलों में 20 से ज्यादा लोगों को मामूली चोट आई है. वहीं, बस में सवार अधिकांश यात्री खिमलासा और बसाहरी गांव के बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़े:- Chakshu Portal: किसी भी फ्रॉड कॉल, मैसेज की यहां करें शिकायत, भारत सरकार ने लॉन्‍च किया ऑनलाइन पोर्टल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *